दिल्ली के कृष्णा नगर में बुजुर्ग की अगवा कर हत्या, 1करोड़ की फिरौती से जुड़ा है हत्या का मामला

207

नयी दिल्ली | दिल्ली में अनारकली निवासी 75 वर्षीय कुलदीप सिंह का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी। और लाश को एक कपडे की दुकान में छुपा दिया गया। जिसे पुलिस ने आज सुबह बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नयी दिल्ली निवासी 75 वर्षीय कुलदीप सिंह का अपराह्न कर उनकी हत्या करके कृष्णा नगर के एक कपडे की दुकान से उनका शव बरामद हुआ है। पॉपर्टी डीलर का अपहरण सुबह किया गया था। अपहरण कर्ता ने कुलदीप सिंह के घरवालों को फ़ोन कर एक करोड़ की फिरौती की मांग की थी। बरहाल प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद कर लिया है पुलिस ने और उससे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शाहपुरा ज़िले की DGP रोहिणी ने बताया की दोपहर में 2 बजकर 45 मिनट पर पुलिस को अपराह्न की सुचना मिलती , जिसके बाद पुलिस तुरंत पीड़ित के परिवार के पास पहुँचती है और अपहरण का केस दर्ज़ करती है। जिसके बाद पुलिस कुलदीप सिंह के मोबाइल का लास्ट लोकेशन चेक करती है। मोबाइल के लास्ट लोकेशन के अनुसार कुलदीप सिंह का मोबाइल कृष्णा नगर इलाके में दिखी। जिसके बाद पुलिस ने कृष्णा नगर में लगे सारे CCTV को चेक करने लगी। CCTV में उन्हें मिला की कुलदीप सिंह किसी कपडे के दुकान में जाते हुए नज़र आये कुछ ढेर बाद एक व्यक्ति बहार से दूकान का सटर बाहरसे बंद करके चला जाता है।

पुलिस का कहना की कुलदीप सिंह के परिवार का शक अमन वालिया प्रॉपर्टी डीलर पर है क्योकि वही उन्हे वह लेके गया था। कुलदीप सिंह हार्ट और शुगर जैसी बीमारियों से ग्रषित थे।