अक्षय कुमार के समर्थन में कूदीं एकता कपूर, बोलीं-किसी को नीचा दिखाना ठीक नहीं..

214

फिल्म निर्माता एकता कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की हालिया रिलीज सेल्फी की असफलता के बाद उनके समर्थन में उतर आईं हैं. अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी दर्शकों को थिएटर तक खींचने में विफल रही है. फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार के अलावा इमरान हाशमी भी हैं. यह फिल्म साल 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है. हालांकि, फिल्म विफल रही और 2.5 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स-ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत दर्ज की.

इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में टैब्लॉयड कल्चर पर निशाना साधा

दरअसल इसी के साथ यह बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, कटपुतली और राम सेतु के बाद अक्षय की लगातार छठी फ्लॉप फिल्म बन गई है. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में टैब्लॉयड कल्चर पर निशाना साधा. एकता कपूर ने लिखा, अक्षय कुमार काम करने के लिए सबसे विश्वसनीय, भरोसेमंद अभिनेता हैं! किसी को नीचा दिखाने के लिए नीचे लाने की टैब्लॉइड संस्कृति को दबाना अपने आप में एक बहुत गलत है! हैशटैग असंवेदनशील.

कंगना रनौत द्वारा सेल्फी की आलोचना किए जाने के बाद एकता का यह पोस्ट आया है. कंगना ने सेल्फी की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उनकी तुलना अक्षय से की गई थी. अपनी आखिरी फिल्म धाकड़ (2022) के पहले दिन के कारोबार की अप्रत्यक्ष रूप से सेल्फी से तुलना करते हुए कंगना ने लिखा था, करण जौहर की फिल्म सेल्फी ने पहले दिन मुश्किल से 10 लाख कमाए हैं, मैं एक भी मीडियाकर्मी को इस बारे में बात करते हुए नहीं देख रही हूं, जिस तरह से वे मुझे परेशान करते हैं.