इवेंट एंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन ने अपने खास कार्यक्रम ‘Zonal Spotlight Awards 2020’ का किया आयोजन

394

इवेंट उद्योग एक संभावित वापसी के लिए पुनर्निर्माण कर रहा है, इवेंट एंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन ने भारत में इवेंट मैनेजरों के लिए  20 जनवरी, 2021 को जोनल स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2020 के समारोह को आयोजित किया

आशाओं-निराशाओं और कोरोना संकट के बीच इस साल दिग्गज ‘इवेंट एंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन [EEMA]’ ने अपने सबसे खास कार्यक्रम ‘Zonal Spotlight Awards 2020’ का बुधवार, 20 जनवरी को वर्चुअल तौर पर शानदार तरीके से आयोजित किया। इस कार्यक्रम में EEMA के अध्यक्ष रोशन अब्बास, चेयरमैन हिमांशु शाह, को-चेयरमैन  विनोद जनार्दन भी वर्चुअली शामिल हुए  

‘जोनल स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2020’इवेंट्स की दुनिया में बेहद लोकप्रिय कार्यक्रम माना जाता है, इस बेहद ख़ास कार्यक्रम में इवेंट इंडस्ट्री के क्षेत्र में बेहतरीन रूप से अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे एंकर, DJ, VJ और कलाकारों को सम्मानित कर उन्हें सराहा जाता है।  

महामारी अनिश्चितता के दौरान इवेंट इंडस्ट्री जिन परिस्थितियों से गुजर रही है, उनके बावजूद, जोनल स्पॉटलाइट पुरस्कारों ने सभी क्षेत्रों में 53 से अधिक श्रेणियों में 1700 से अधिक प्रविष्टियों के साथ भारी प्रतिक्रिया प्राप्त की।  

पुरस्कारों की जूरी में इवेंट्स और अनुभवात्मक उद्योग के अग्रदूत शामिल थे। प्रीलिम्स ज्यूरी में शिवा सुरेखा, रितेश सेठी, सुजीत कुमार, शालीन कपूर, किरण शेट्टी, राहुल सोनी, मुश्ताक अली, नेहाल शाह, तापस मोहांती, गौतम जैन, डॉ मीनाक्षी अनंतराम, और जैकब संतोष शामिल थे।जबकि फाइनल ज्यूरी का नेतृत्व श्री ललित गट्टानी, रितुराज खन्ना, सुनील कुट्टी मेनन, महावीर शर्मा व सोनू नंदा ने किया। प्रविष्टियों का मूल्यांकन तीन प्रमुख मानदंडों पर आधारित था- अवधारणा और रचनात्मकता, योजना और निष्पादन और प्रभावशीलता और परिणाम।