दिल्ली किसान आंदोलन के चलते गाजियाबाद में हाई अलर्ट, अगले आदेश तक इंटरनेट सेवाएं बंद

315

राजधानी दिल्ली के अब्दुल कलाम रोड पर इजरायली दूतावास के सामने हुए जोरदार धमाके के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं यूपी का गाजियाबाद भी किसान आंदोलन को लेकर अलर्ट मोड पर है. यहां सरकार के निर्देशानुसार गाजीपुर बॉर्डर के आसपास इलाकों में इंटरनेट सेवा अगली सूचना तक बंद कर दी गई है.

बता दें शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे धरना-प्रदर्शन में मंच पर नेताओं की भीड़ फिर जुट आई है. किसान नेता राकेश टिकैत पूरे जोश के साथ वह फिर से मंच पर तिरंगा लहराने लगे हैं. मंच के सामने का हिस्सा फिर गुलजार है.

पुलिस और प्रशासन की सख्ती के बाद एक बार यह लगा कि यह आंदोलन यहीं थम जाएगा. पर रात ढलते-ढलते आंदोलन ने फिर अपना चेहरा हासिल कर लिया. गाजीपुर इलाके में किसानों का रेला पसर चुका है. गाजीपुर पर बने मंच के सामने श्रोताओं की भरपूर भीड़ है. क्रम से किसान नेता इन किसान श्रोताओं के सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं और प्रदर्शनस्थल के पास बैठे किसान उसे पूरी तन्मयता से सुन रहे हैं.

वहीं, प्रशासन के निशाने पर आए किसान नेता राकेश टिकैत को RLD का साथ मिला है. RLD नेता अजित सिंह ने राकेश टिकैत से बात की है और कहा कि आप चिंता मत करिए, सब आपके साथ हैं.

किसानों ने फैसला लिया है कि वह गाजियाबाद प्रशासन के आदेश कोर्ट में चुनौती देंगे और इस बारे में याचिका दायर की जाएगी. उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत दी है.