Drugs Case : आर्यन खान के समर्थन में आये सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह, कहा- अगर कुछ बरामद नहीं हुआ है तो उसे कस्टडी में रखना कानून का उलंघन है.

456
Aryan Khan Drugs Case

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. शनिवार की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने क्रूज पर छापेमारी की थी और उन्हें वहां पर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए थे. आर्यन को गुरुवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आज आर्यन की जमानत की अर्जी दाखिल की जाएगी. आर्यन को कई सेलेब्स सपोर्ट कर रहे हैं इस लिस्ट में अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वकील विकास सिंह भी शामिल हो गए हैं.

वकील विकास सिंह आर्यन खान का सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि पूरा नारकोटिक्स कानून इस पर निर्भर करता है कि क्या बरामद हुआ है.अगर उस इंसान के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ है तो उसे कस्टडी में रखना कानून का उल्लंघन करना होता है. कानून इसी तरह का बनाया गया है.

विकास सिंह ने आगे कहा कि मौके पर अगर कोई ड्रग पैडलर हो तब ये गंभीर हो जाता है. आर्यन के पास से कोई रिकवरी या डायरेक्ट कंजप्शन नहीं देखा गया है.

आर्यन को मिल सकती है बेल
आर्यन की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. अगर आज आर्यन को बेल मिल जाती है तो ये उनकी मां गौरी के लिए बेस्ट तोहफा होगा. गौरी खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके बर्थडे पर बेटी सुहाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद गिरफ्तार किया था. रिया पर ड्रग्स खरीदने के आरोप लगे थे. एनसीबी को इलैक्ट्रॉनिक एविडेंस मिले थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. रिया लगभग 1 महीने तक जेल में रही थीं. वह और उनका भाई इस समय जमानत पर बाहर हैं.

सेलेब्स कर रहे हैं सपोर्ट
बॉलीवुड के कई सेलेब्स आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे हैं. सुनील शेट्टी, ऋतिक रोशन, पूजा भट्ट और हंसल मेहता सहित कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं.