धर्म संसद में यति सत्यदेवानंद का भड़काऊ भाषण, बोले- भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनने से बचाने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा करें हिंदू

202
yeti-satyadevanand-saraswati

धर्म संसद में बीते दिनों विवादित बयान देने के बाद जेल से लौटने वाले अखिल हिंदू संत परिषद के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी यति सत्यदेवानंद सरस्वती एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने कहा है कि देश में मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के पतन का संकेत देती है. उन्होंने ऊना के मुबारकपुर में कहा कि हिंदुओँ को अपने परिवारों को मजबूत करना चाहिए. अपने परिवारों की रक्षा के लिए अधिक बच्चों को जन्म देना चाहिए. यहां उन्होंने यह भी कहा कि भारत को इस्लामिक देश बनने से बचाने के लिए अधिक से अधिक बच्चे पैदा करें.

धर्म संसद में बोले ऐसा
सगंठन का हिस्सा यति नरसिंहानंद ने मुबारकपुर में कहा कि भारत लोकतांत्रिक देश है. यहां हिंदू बहुसंख्यक हैं. लेकिन एक समुदाय प्लानिंग के तहत कई बच्चों को जन्म देकर अपनी आबादी बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि हमारे संगठन ने भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनने से बचाने के लिए हिंदुओं से अधिक बच्चों को जन्म देने के लिए कहा है. जब एक समुदाय के लोग बहुसंख्यक हो जाएंगे तो यह देश भी पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरह इस्लामिक राष्ट्र हो जाएगा.

सत्यदेवानंद को मिला नोटिस
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने यति सत्यदेवानंद सरस्वती को नोटिस दिया है कि वे किसी भी प्रकार की भड़काऊ भाषा का प्रयोग न करें. जिले के आंब थाना SHO द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि अगर दिए गए निर्देशों का पालन नहीं किया जाता है तो ऊचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.