देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के ट्वीट पर रेणुका शहाणे ने किया रिएक्ट, बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राजनीतिकरण

341

सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर लगातार मुंबई की सरकार और पुलिस पर निशाना साधा जा रहा है. ऐसे में अब मुंबई के मुख्यमंत्री रह चुके देवेंद्र फडणवीस की बीवी अमृता फडणवीस के एक ट्वीट को लेकर विवाद पैदा हो गया है. दरअसल, अमृता फडणवीस के ट्वीट पर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने रिप्लाई किया है, साथ ही उन्होंने अमृता को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. दरअसल, अमृता ने ट्वीट करते हुए कहा था, “सुशांत सिंह राजपूत के केस को जिस तरह से संभाला जा रहा है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है. निर्दोष और स्वाभिमानी नागरिकों के लिए अब मुंबई जीने के लिए सुरक्षित नहीं बची है.”

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अमृता फडणवीस के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “कृप्या सुशांत की दुखद मौत का राजनीतिकरण न करें और मुंबई और यहां के लोगों के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करें. इसके अलावा आपके पास जो ताकत है, उसका इस्तेमाल पुलिस जांच में उन्हें वह जानकारी देकर करें, जो भी आपके पास है. अगर वह सीएम की पत्नी होती, तो वह मुंबई के बारे में ऐसा कोई बयान नहीं देती, चाहे जो भी हालात हों. याद रखें एल्फिंस्टन पुल देवेंद्र फडणवीस की सरकार में भी गिरा था. उसमें मुंबई के कई नागरिक मारे गए थे, लेकिन उस समय उन्होंने मुंबई के सुरक्षित नहीं होने या हार्टलेस होने के बारे में कुछ नहीं कहा था.”

रेणुका शहाणे ने एक और ट्वीट किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इस केस की जांच मीडिया, राजनेताओं और किसी के भी दवाब के बिना होनी चाहिए. अगर यह सुसाइड था और इसमें घृणा थी तो हमें अपराधियों को सामने लाना होगा. और यदि यह एक हत्या थी, तो हत्यारों को पकड़ा जाना चाहिए. लेकिन यह बिहार वर्सेज मुंबई बकवास चीज कोई मदद नहीं कर रही है.” रेणुका शहाणे के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.