‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में मनाई होली, निक जोनस को जमकर लगाया

1090
Priyanka Chopra celebrating holi with hubby nick jonas

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के घर इन दिनों खुशियों की बौछार हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ मिल कर धमाकेदार होली मनाई. एक्ट्रेस प्रियंका ने लॉस एंजलेस में अपने ससुराल में जमकर पति निक जोनस के साथ होली खेली, इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी मजेदार होली की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं. वीडियो में प्रियंका निक को रोमांटिक अंदाज में रंग लगातीं और किस करती दिखती हैं, तो वहीं निक जोनस भी जम कर होली खेलते देखे. निक प्रियंका को रंग लगाने के बाद अपने दोनों भाइयों और पिता के साथ भी होली खेलते नजर आए, पूरे जोनस परिवार ने खूब होली खेली और एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगते दिखे.

प्रियंका चोपड़ा ने होली पर की खूब मस्ती
प्रियंका ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कुछ खास और मजेदार पल मेरे हिस्से आए. उस वक्त पर जब दुनिया डरी बैठी है, मुझे आशीर्वाद मिला है. आप सभी को होली की शुभकामनाएं. मेरे दोस्तों और मेरे परिवार को बहुत बहुत थैंक्यू कि उन्होंने देसी अंदाज में मेरे साथ होली खेली. मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझती हूं.’

प्रियंका ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह निक को रंग लगाती दिख रही हैं, किस कर रही हैं. अपनी भतीजियों के साथ फेस्टिव कलर बेस्ड बुक पढ़ती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने जोनस फैमिली की एक होली स्पेशल पिक भी शेयर की है.

निक जोनस वीडियो में बहुत फन मोड में नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भी हाथ में बच्चों की गन वाली प्लास्टिक की पिचकारी लिए अपने घर के लॉन में घूमती नजर आ रही हैं और अपने घरवालों को भिगोती दिख रही हैं.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा के घर हाल ही में नन्हे मेहमान ने भी कदम रखा है ऐसे में होली की खुशी डबल हो गई है. सोशल मीडिया पर प्रियंका निक की होली की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है