दीपिका पादुकोण ने अपनी नयी फिल्म गहराइयाँ का टीज़र किया सोशल मीडिया पर शेयर, शकुन बत्रा ने किया है निर्देशन

379

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म के नाम की घोषणा हो गई है. शकुन बत्रा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म की शूटिंग इसी साल पूरी हुई है. हालांकि अब तक फिल्म के नाम को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. रविवार को मेकर्स ने ये ऐलान किया था कि आज यानी कि सोमवार को फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हो गई.

अब जो अनाउंसमेंट हुई है उसमें फिल्म का टीजर दिखाते हुए फिल्म के नाम और रिलीज को लेकर जानकारी दी है. दीपिका ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, मेरा दिल…गहराइयां 25 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी.

बता दें कि इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में हैं.

इससे पहले दीपिका ने फिल्म को लेकर पोस्ट किया था, हां…थोड़ा इंतजार करना पड़ा. लेकिन कहते हैं न कि जितना लंबा आप इंतजार करते हैं उतना आप उस चीज को सराहते हैं जब वो आता है. आशा है कि यहां भी कुछ ऐसा हो. मैं किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनी जो काफी मैजिकल था और मैं अब आप सभी के साथ उसे शेयर करना चाहती हूं. हमसे जुड़े रहें.

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने इस फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा था, ‘आप शकुन बत्रा की फिल्म को लाइट नहीं कह सकते, हालांकि ये फिल्म मेरी अब तक की रिलीज हुई फिल्मों से थोड़ी लाइट है, लेकिन फिर भी ये काफी चैलेंजिंग थी. इस फिल्म का जो ओवरऑल जॉनर है वैसा हमने इंडियन सिनेमा में कम देखा है. मुझे नहीं लगता कि हमारी ऑडियंस ने भी इसे ज्यादा एक्सपीरियंस किया है.’