दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने पूछा – बायोपिक बनने वाली है?

765

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक कांस्य पदक जीतने वाली पीवी सिंधु (PV Sindhu) के साथ बैडमिंटन मैच खेला. ये जवानी है दीवानी ’स्टार ने अपने प्रैक्टिस मैच एक झलक सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ भी शेयर की है.इस शेयर करते हुए दीपिका ने खुलासा किया कि, सिंधु वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी कर रही हैं.

पीवी सिंधु ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ

अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कहा कि, ‘पीवी सिंधु विश्व चैंपियनशिप के लिए तैयारी कर रही हैं. और मैंने सोचा कि मैं उनकी तैयार करवाने के लिए सबसे अच्छी पार्टनर हूं’. इस प्रैक्टिस मैच के दौरान दीपिका ने कई शानदार शॉट खेले हैं. वहीं गेम पूरा होने के बाद पीवी सिंधु ने दीपिका की जमकर तारीफ की और कहा कि, अगर वो बैडमिंटन खेलती, तो आज शायद वो एक टॉप प्लेयर होती. वहीं दीपिका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैन्स को ये अंदाजा लगाने को भी कहा कि, मैच किसने जीता. जिसके बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने मैसेज की बाढ़ ला दी है.

दीपिका ने शेयर की मैच की तस्वीरें

वहीं इससे पहले दीपिका ने पीवी सिंधु के साथ अपने बैडमिंटन प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो साझा शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मेरे जीवन में का एक नियमित दिन @ pvsindhu1 के साथ कैलोरी बर्न करना’. वहीं रणवीर सिंह इस पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट करते हुए लिखा कि, मेजर फोमो अटैक.

पीवी सिंधु की बायोपिक में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण?

दीपिका की इस प्रैक्टिस मैच के बाद ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि, वो पीवी सिंधु की बायोपिक में उनका किरदार निभाने जा रही हैं. दीपवीर को हाल ही में मुंबई में बैडमिंटन स्टार के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. रणवीर ने अपनी पत्नी और सिंधु के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, स्मैशिंग टाइम.

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

दीपिका बहुत जल्द ‘पठान’, ‘फाइटर’, शकुन बत्रा की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म, नाग अश्विन की अगली और ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक सहित कई फिल्मों में नजर आ वाली हैं. वो सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन-स्पेस शेयर करेंगी.