दीपिका पादुकोण के बॉलीवुड में पूरे हुए 15 साल – शाहरुख खान ने दी ‘पठान’ एक्ट्रेस को बधाई

97
DEEPIKA

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटिड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण को हिंदी सिनेमा में 15 साल पूरे हो गए हैं। 9 नवंबर 2007 को दीपिका पादुकोण ने किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ डेब्यू किया था। दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) हिट साबित हुई थी। ऐसे में अपनी एक्ट्रेस के लिए शाहरुख खान ने बेहद क्यूट अंदाज में सिनेमा में 15 साल पूरे होने की बधाई दी है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करने का ख्वाब तो बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस देखती है. वहीं दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ही शाहरुख खान के साथ थी. मॉडलिंग से एक्टिंग का रुख करने वाली दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. उसके बाद, इन दोनों को कई फिल्मों में एक-साथ देखा गया था. दीपिका पादुकोण के इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख खान ने ट्विटर के माध्यम से दीपिका के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है.

शाहरुख खान ने ट्विटर पर दीपिका के साथ की अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. उन फोटोज के साथ किंग खान लिखते हैं, “निरंतर अच्छे प्रदर्शन के 15 साल….तुम्हें देखना …तुम्हें देखना….तुम्हें देखना.. आज भी तुम्हें ही देख रहा हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here