KBC 13: शानदार शुक्रवार में आई दीपिका पादुकोण और फराह खान – गेम के बीच में एक्ट्रेस ने लिया बिग बी का ऑडिशन

244

कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) का पहला शानदार शुक्रवार काफी जबरदस्त रहा. शो में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) आए थे. दोनों ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ खूब मस्ती की और साथ ही शो से 25 लाख रुपये जीतकर गए. अब अगले हफ्ते के शानदार शुक्रवार में और धमाल मचने वाला है क्योंकि शो में आएंगी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan).

शो में दीपिका और फराह ना सिर्फ मुश्किल सवालों के जवाब देंगी बल्कि बिग बी के साथ खूब मस्ती भी करेंगी. शो से जीते हुए पैसों को दोनों नेक काम के लिए डोनेंट करेंगी. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बी, फराह से शिकायत करते हैं कि आप हमारे साथ काम नहीं करती हैं. इसके बाद फराह, बिग बी का ऑडिशन लेती हैं और उन्हें अपनी फिल्म ओम शांति ओम के पॉपुलर डायलॉग एक चुटकी सिंदूर को रीक्रिएट करने को कहती हैं.

बिग बी इस डायलॉग को बोलते हैं, लेकिन अपने एंग्री यंग मैन के स्टाइल में. फिर फराह दोबारा बिग बी को इस डायलॉग को बोलने को कहती हैं. बिग बी फिर इस डायलॉग को बोलते हैं और इस बार भी वह ऐसे अंदाज में बोलते हैं कि दीपिका और फराह खान अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

वैसे बता दें कि दीपिका और फराह जब भी साथ आते हैं तो स्क्रीन पर अपना अलग जादू बिखेर देते हैं. दोनों फिल्म आरक्षण और पिकू में साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा अब दोनों एक बार फिर नजर आने वाले हैं जिसका नाम द इंटर्न है. ये एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है.

इस फिल्म को लेकर दीपिका ने कहा था, ‘द इंटर्न फिल्म एक वर्कप्लेस के इर्द-गिर्द घूमती है. ये फिल्म आज के समय के सोशल और कल्चरल एनवायरमेंट को दर्शाती है. मैं काफी समय से एक लाइट, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म करना चाहती थी. मैं इस जर्नी को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं.’

बता दें कि इस फिल्म में पहले दीपिका के साथ ऋषि कपूर लीड रोल में थे. हालांकि एक्टर के निधन के बाद बिग बी को फिल्म में साइन कर लिया गया.