‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा

517
Sanya Malhotra will star in the great indian kitchen
Sanya Malhotra will star in the great indian kitchen

इस समय साउथ की फिल्में हिंदी भाषी दर्शकों खूब पसंद आ रही हैं और बॉलीवुड की फिल्मों को  कड़ी टक्कर दे रही हैं। साउथ की कई हिंदी रीमेक भी बॉलीवुड में हिट साबित  हुई हैं, इसलिए बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर साउथ की हिट फिल्मों के हिंदी रीमेक बनाते रहते हैं, या यूं कहें की बॉलीवुड में तो जैसे साउथ फिल्मों के हिंदी रीमेक बनाने का चलन सा हो गया है। साउथ की हिंदी रीमेक की लिस्ट में अब एक और नई फिल्म का नाम जुड़ गया है। खबर है कि मलयालम की सुपरहिट फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का भी हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा सकती है।

रिपोट्स के मुताबिक मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिंदी रीमेक बनाने के राइट्स विक्की बहरी और हरमन बवेजा ने खरीदे हैं, और अब इस फिल्म की कास्ट की तलाश भी शुरु हो चुकी है। खबर के मुताबिक कई कलाकारों से इस बारे में बात भी की जा चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिंदी रीमेक की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसी साल 2022 के मध्य में फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी जाएगी। ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ फिल्म शादी के बाद लड़की की जिंदगी की कहानी दिखाती है।