पश्चिम बंगाल में दलित लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या, BJP ने TMC सरकार पर बोला हमला..

113
rape Case

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज में एक दलित लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और बाद में हत्या को लेकर तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार पर जोरदार हमला बोला है. राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने भाजपा विधायकों को पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया. उन्होंने पुलिस पर सबूतों को कमजोर करने का भी आरोप लगाया.

शुभेंदु अधिकारी ने ट्विटर पर कहा कि ‘बीजेपी के विधायकों को पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी गई और उन्हें एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया और वहां जबरदस्ती बिठाया गया, क्योंकि अन्यथा पुलिस जानकारी को कैसे दबाएगी और सबूतों को कमजोर करेगी. वे पीड़िता के शरीर को इतने अशोभनीय तरीके से घसीट रहे हैं.’

स्थानीय लोगों को नाबालिग का शव मिला

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले में दलित लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. गुरुवार को स्थानीय लोगों को नाबालिग का शव मिला, जो लापता हो गई थी. शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने न्याय की मांग को लेकर धरना दिया. एसपी दिनाजपुर सना अख्तर ने एएनआई को बताया कि पीड़िता का शव कालियागंज में मिला था. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस घटना को लेकर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज भी किया.