IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है झटका, ड्वेन ब्रावो के कमर में लगी चोट , पहले मैच से जाना लगभग तय

202

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज शुरू होने में अब बस चंद घंटे बचे हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मैच के साथ आईपीएल के यूएई फेज की शुरुआत हो जाएगी। इस मैच में जहा मुंबई पिछली बार यहीं खिताब जीतने की वजह से बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी, वहीं तीन बार की चैम्पियन सीएसके भी जीत के साथ अपने चौथे आईपीएल खिताब की तलाश में होगी। महान कप्तान धोनी की अगुवाई में हालांकि चेन्नई के लिए राह आसान नहीं होगी, क्योंकि उसके स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस मैच से बाहर हो सकते हैं।

‘इंडियन एक्सप्रेस’ के मुताबिक, इसका कारण उनकी कमर की चोट है और इसकी वजह से ही ब्रावो कैरिबियन प्रीमियर लीग के फाइनल में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। चोट को देखते हुए यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि क्या चेन्नई उन्हें बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल करती है या नही। ब्रावो के अलावा सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी की चोट से भी सीएसके परेशान है। हालांकि डु प्लेसी प्रैक्टिस सेशन में तो बेहतर नजर आए हैं, लेकिन उनके मुंबई के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।

ब्रावो की गैरमौजूदगी में चेन्नई की गेंदबाजी की बात की जाए तो सैम करन बुधवार को ही दुबई पहुंचे हैं और वे छह दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे। ऐसे में पहले मैच में उनका खेलना मुश्किल है। करन की जगह पर धोनी जोश हेजलवुड के अनुभव का इस्तेमाल करना चाहेंगे। हेजलवुड ने पिछले कुछ सीरीज में इंटरनेशनल क्रिकेट में बेहतरीन गेंदबाजी की है। वहीं, दीपक चाहर पावरप्ले में अपने काम को अंजाम देना बखूबी जानते हैं। इंग्लैंड की धरती पर धूम मचाने वाले शार्दुल ठाकुर दीपक का साथ देते नजर आएंगे।