झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास तक पहुंचा कोरोना कल्पना सोरेन का पर्सनल ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव

252

झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्‍नी कल्‍पना सोरेन का न‍िजी चालक कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया है. वहीं, सीएमओ के ही एक न‍िजी सच‍िव के भी संक्रम‍ित होने की पुष्‍ट‍ि हुई है. एक बार फिर से मुख्यमंत्री आवास तक कोरोना पहुंच गया है.

कोरोना के लक्षण दिखने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के ड्राइवर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वह पॉजिटिव आया है. इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के आप्त सचिव कमलेश कुमार भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. आप्त सचिव की ट्रेवल हिस्ट्री है और हाल ही में वह पटना से लौटे थे और होम क्वारनटीन में थे.

झारखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय तक कोरोना पहुंच गया है. ऐसे में अब अन्य अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. इसके अलावा झारखंड में कोरोना संक्रमितों की भी संख्या बढ़ती जा रही है, हालांकि सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए नए कदम उठा रही है, लेकिन अभी कोई कदम कारगार साबित होता नजर नहीं आ रहा है.

झारखंड सरकार द्वारा शुक्रवार को देर रात जारी हुई रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में 915 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है. इसके बाद कुल मरीजों की संख्या 11,314 हो गई है. इसमें 106 लोगों की मौत हो गई है और 4,314 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here