कांग्रेस ने गाजियाबाद से शुरू की यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी, कार्यकर्ताओं को दिए ये टिप्‍स…

255
congress list of candidates
congress list of candidates

कांग्रेस ने उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर तैयारी शुरू कर दी है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. मंगलवार को गाजियाबाद में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ हुआ. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश तिवारी, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, प्रदेश महासचिव विदित चौधरी, जेके गौड़, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर शिविर का शुभारंभ किया.

विजयनगर के जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में 12 जनपदों के जिला एवं महानगर अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 168 पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं. शिविर का संचालन प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक कर रहे हैं. जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने बताया कि दीप प्रज्जवलन के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के वर्चुअल संबोधन से शिविर का आरंभ हुआ.

शिविर में आरएसएस और भाजपा का सच, मोदी एवं योगी सरकार की विफलताओं और समाजवादी व बहुजन समाज पार्टी के सच से कांग्रेसियों को परिचित कराया जा रहा है. साथ ही प्रशिक्षण दिया जा रहा है कि कांग्रेसी किस तरह जनता के बीच जाकर इन मुद्दों के बारे में बताएं.  प्रशिक्षण शिविर में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक, प्रदेश सचिव नसीम खान, अजित दादा, राजेंद्र अवाना, प्रदेश सचिव सुनील बिश्नोई, गाजियाबाद के महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी मौजूद रहे।