कॉमेडियन कपिल शर्मा बने दूसरी बार पिता, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

562

टीवी जगत के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के घर फिर से खुशियों ने दस्तक दी है. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है. कपिल ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर बेटे के जन्म की जानकारी दी है. साथ ही एक्टर ने अपने फैंस को उनकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा है. कपिल शर्मा के दूसरी बार पिता बनने के उनके ऐलान के बाद हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं.

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में  लिखा है- – “नमस्कार, आज सुबह भगवान के आशीर्वाद से हमें एक बेटा हुआ है. भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनें स्वस्थ हैं. आप सबके प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.” कपिल शर्मा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनके फैन उन्हें दूसरे बच्चे के जन्म पर शुभकामनाएं दे रहे हैं. मालूम हो कि यह कपिल शर्मा की दूसरी संतान है. इससे पहले गिन्नी चतरथ ने 2019 में अपनी बेटी को जन्म दिया था. उनकी बेटी का नाम अनायरा है. कपिल अक्सर अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

पिछले हफ्ते ही कपिल ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि उनका शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है. जब एक फैन ने उनसे ये सवाल किया तो कपिल ने बताया कि शो इसलिए ऑफएयर हो रहा है जिससे वो अपनी पत्नी और होने वाले बच्चे के साथ ज्यादा वक्त बिता सकें. जब से कपिल ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को पोस्ट किया है लोग उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि कपिल और उनकी पत्नी एक बेटी के पिता हैं. उनकी एक साल की बेटी का नाम अनायरा है.