कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कहा कपिल शर्मा से नहीं कोई कम्पीटीशन, हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं

637
kapil sharma-krushna abhishek
kapil sharma-krushna abhishek

कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. ये शो आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना ये शुरुआत में हुआ करता था. जब कपिल के शो से सुनील ग्रोवर अलग हुए थे तब ये कहा जा रहा था कि शो में अब दम नहीं रहा कोई भी सुनील की खाली जगह को भर नहीं पाएगा लेकिन एक्टर कृष्णा अभिषेक के शो से जुड़ने के बाद ये शो और भी पॉपुलर हो गया है. कृष्णा अपने करियर से सबसे बेहतरीन फॉर्म में हैं. उनके द्वारा निभाया हर किरदार दर्शक पसंद कर रहे हैं. The Kapil Sharma Show में इस समय कपिल के बाद सबसे अहम कड़ी कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल और अपने संबंधों के बारे में खुल कर बात की और उन सारी अफवाहों को खारिज किया जिसमें कहा जा रहा था कि उनका कपिल के साथ टकराव है.

कृष्णा इस बात से इनकार करते हैं कि उनके बीच कोई कंपीटिशन है. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि हमें प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाया गया लेकिन इससे हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा. मुझे याद है कि जब मेरे पिता की मृत्यु हुई तो उन्होंने मुझे सबसे पहले फोन किया था. हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. दोस्ती की पतली रेखा हमेशा मजबूत रहती थी. और मुझे लगता है कि यही कारण है कि हम अभी भी एक साथ मजबूत हैं. हमें शो में आए लगभग चार साल हो गए हैं और यह अभी भी मजबूत हो रहा है.

एक समय था कि कृष्णा और कपिल के बीच अनबन और कंपीटिशन की खबरें चला करती थी. 2018 में कृष्णा ने एक साक्षात्कार में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि कैसे दोनों के बीच कुछ प्रतिद्वंद्विता थी. उन्होंने कॉमेडी सर्कस छोड़ दिया और अपना शो शुरू किया. वो अचानक से सुर्खियों में आ गए थे और हम लाइफ ओके पर कॉमेडी क्लासेज कर रहे थे. लोग हमें बताने लगे कि क्यों न हम भी कुछ ऐसा ही करें. वह एक लेखक भी हैं और यही उनकी ताकत है.

उसी बातचीत के दौरान कृष्णा ने उल्लेख किया है कि वह भारती सिंह, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर जैसे अपने अन्य सह-कलाकारों के साथ भी एक अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि हम सभी शो की बेहतरी के लिए काम करते हैं. अगर वह सुपरहिट हो गया तो हम भी सफल होंगे. हम सभी बहुत सुरक्षित लोग हैं और अगर हम व्यक्तिगत फुटेज के बारे में झगड़ा करना शुरू कर देते हैं या कौन अधिक लाइनें प्राप्त कर रहा है, तो शो गिर जाएगा और यह हम सभी के लिए भी अंत लाएगा. कपिल के शो में कृष्णा एक अहम कड़ी निभाते हैं. उन्होंने अपने काम से इस शो के स्तर को और ऊपर कर दिया है.