नगर निगम चुनाव में विजयी प्रत्याशियों से सीएम योगी ने की मुलाक़ात, ‘कुछ अच्छा’ और ‘कुछ नया’ करने का दिया सुझाव..

92

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज नगर निगम चुनाव में विजयी मेयरों से मुलाकात की है। इसके लिए सीएम की तरफ से मेयरों को अपने आवास पर आमंत्रित किया गया था। मुलाक़ात में सीएम योगी मेयरों को सबसे पहले बधाई दी और उनसे पीएम मोदी के विजन यानी ‘आत्मनिर्भर भारत’ की तर्ज पर अपने-अपने नगर निगमों को भी आत्मनिर्भर बनाने का निर्देश दिया। सीएम योगी ने नगर निगमों की आय में वृद्धि को लेकर क्षेत्रीय समस्याओं के निस्तारण के साथ ही जनप्रतिनिधियों के समर्थन के साथ सभी मेयरों को नगर निगमों की एक सकारात्मक छवि प्रस्तुत करने के भी निर्देश दिए।

सीएम योगी ने नगर निगमों की आय में की वृद्धि

आज हुई मीटिंग में सीएम योगी आदित्यनाथ ने नगर निगमों की आय में बढ़ौतरी की है। उन्होंने नगर निगम के टैक्सेशन में बदलाव करने आय में बढ़त करने के निर्देशों पर जोर दिया है। इसके साथ सीएम ने कहा कि, ” टैक्सेशन के लिए आम नागरिकों को सुविधाएं प्रदान की जाएं, ताकि वो सरलता से अपने टैक्स जमा कर सकें। कहीं ऐसी कोई समस्या न आने पाए कि डिफॉल्ट की स्थिति उत्पन्न हो। लोगों को टैक्स जमा करने के प्रति जागरूक किया जाए। ऑनलाइन सुविधाएं प्रदान की जाएं। सीएम ने मेयरों को जनप्रतिनिधियों के संपर्क में रहने और उनके साथ तालमेल बनाकर काम करने के लिए भी निर्देशित किया।”

आज की मीटिंग में इन लोगों ने लिया हिस्सा

सीएम आवास में आज आयोजित की गयी विजयी मेयरों की मीटिंग में मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल, वाराणसी के मेयर अशोक तिवारी, कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे, बरेली के मेयर उमेश गौतम, फिरोजाबाद की मेयर कामिनी राठौर और सहारनपुर के मेयर डॉ. अजय कुमार सिंह सम्मिलित रहे।