चुनावी मैदान में भाजपा, गाजियाबाद में घर-घर जाकर CM योगी ने मांगे वोट, बोले- 2017 के संकल्प पत्र के एक-एक वादे को किया पूरा

717

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद के मोहन नगर में एक पार्टी कार्यक्रम में पहुंचे हैं। भाजपा के प्रभावी मतदाता संवाद विधानसभा कार्यक्रम में प्रबुद्ध लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 2017 के संकल्प पत्र के एक-एक वादे को पूरा किया है। यहां हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है।

गाजियाबाद के मोहन नगर में कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभावी मतदाता संवाद विधानसभा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अन्य दलों ने भी प्रत्याशियों की सूची जारी की है। वर्ष 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई थी।

सीएम योगी ने कहा कि जिस विश्वास के साथ प्रदेश की जनता ने भाजपा को 2017 में अपना वोट दिया था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2017 से पहले जो संकल्प पत्र जनता को दिया था उसमें जो कुछ भी वायदे किए थे, उन सभी वायदों को सरकार ने बखूबी निभाया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र के आधार पर एक-एक वादे को पूरा किया है।