मुख्यमंत्री योगी ने कहा- फिर से गर्मी दिखा रहे हैं, सरकार बनने पर इनकी गर्मी को भी शांत करेंगे

413
cm yogi
cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर ‘गर्मी शांत’ करने वाला बयान दिया है. उन्होंने एक वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पांच साल में सरकार इनसे सख्ती से निपटी है. फिर से गर्मी दिखा रहे हैं. 10 मार्च के बाद एक बार फिर से आने दीजिए बीजेपी की सरकार, इनकी गर्मी को भी शांत कराने का काम सरकार करेगी.

सीएम योगी ने बुधवार को मुरादाबाद ज़िले की बेलारी विधानसभा सीट पर आयोजित वर्चुअल रैली में कहा, “किसान को फ्री में आने वाले पांच साल के दौरान बिजली उपलब्ध करवाने की कार्रवाई करने जा रहे हैं. हर घर में बिजली पहुंचाने का कार्य करेंगे.” 

उन्होंने कहा, “ये अराजकता करने वाले लोग, पांच वर्ष तक सरकार सख्ती से इनसे निपटी है. फिर से गर्मी दिखा रहे हैं. 10 मार्च के बाद एक बार फिर से आने दीजिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को इनकी गर्मी को भी शांत कराने का कार्य सरकार करेगी, यही आश्वासन देने के लिए और आप सबसे अपील करने के लिए इस वर्चुअल रैली के माध्य से जुड़ा हूं.”

सीएम योगी ने कहा, “ये चुनाव एक सामान्य चुनाव नहीं है. ये चुनाव वास्तव में प्रदेश को नंबर एक प्रदेश बनाने की लड़ाई है. उत्तर प्रदेश, जिसके अंदर संभावनाएं थीं, सपा, बसपा, कांग्रेस, इन सबने इन संभावनाओं को क्षीण किया था. बीजेपी की डबल इंजन की सरकार में यूपी को नंबर एक प्रदेश बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं.

सीएम ने कहा, “आप सब को सुरक्षा की चिंता नहीं करनी है. ये हमारा दायित्व है. युवाओं को रोज़गार कि चिंता नहीं करनी है ये हमारा दायित्व है. हम लोग इस साल एक करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन देने जा रहे हैं. और अगले पांच साल में इस संख्या को हम लोगों ने दो करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य तय किया है.