विधानसभा में सीएम योगी और अखिलेश यादव आये आमने-सामने, गर्मजोशी से हाथ मिलाकर किया एक दूसरे का अभिवादन

557
cm yogi and akhilesh greeted each other

यूपी विधानसभा के 18वें सत्र के लिए आज सभी नव निर्वाचित विधायकों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई जा रही है. प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री ने विधायकों को शपथ दिला रहे हैं. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव एक दूसरे के आमने-सामने आ गए. यूपी चुनाव के बाद ये पहली बार था जब योगी और अखिलेश एक-दूसरे के सामने आए.

जब योगी से हुआ अखिलेश का आमना-सामना

चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की पहली मुलाकात का ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से शेयर किया गया है. इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ विधानसभा में आगे की ओर बढ़ते दिखाई देते हैं, वहीं अखिलेश यादव भी खड़े हुए दिखाई देते हैं. तभी अखिलेश आगे बढ़कर योगी की ओर हाथ बढ़ाते हैं और योगी भी उनसे हाथ मिलाते हैं और दूसरे हाथ से उनके कंधे को थपथपाते हैं. इस दौरान दोनों के बीच कुछ बात भी होती है, जिस पर योगी आदित्यनाथ मुस्कुराते हुए दिखते हैं और हंसते हुए हाथ जोड़कर आगे की निकल जाते हैं.

यहाँ देखे विडियो

योगी ने नवनिर्वाचित विधायकों को दी बधाई

25 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानसभा में विधायक पद की शपथ ली. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से भी बात की और सभी नव निर्वाचित विधायकों को बधाई दी और अपनी शुभकामनाएं दी. वहीं करहल विधानसभा सीट से जीत हासिल करने के बाद अखिलेश यादव अब नेता विपक्ष की भूमिका में नजर आएंगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि विपक्ष वर्तमान सरकार की जवाबदेही तय करने के लिए सकारात्मक तरीके से काम करेगा. अखिलेश यादव ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से इस्तीफा देकर प्रदेश की राजनीति में आगे बढ़ने की रणनीति बनाई है.