सीएम उद्धव के पीछे लगी ट्विटर की ट्रोल सेना, जमकर ट्रेंड कर रहा #ArrestUddhavThackrey

231

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाले विवाद के बाद केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को गिरफ़्तार कर लिया गया. जिसके बाद से ही ये मसला सोशल मीडिया की दुनिया में खूब छाया हुआ है. इंटरनेट पर जगह लोग इस मसले पर मजे लेने में लगे हुए हैं. जिस वजह से ट्विटर पर भी #ArrestUddhavThackrey जमकर ट्रेंड कर रहा है. ज्यादातर यूजर इस मामले पर खूब मीम शेयर कर रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने इस मसले पर मजाकिया लहजे में ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे देश के नेता कितने सभ्य हैं, इस प्रकरण से ये अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं नेताओं में बदला लेने की भावना किस कदर हावी है इसका अंदाजा भी हो ही गया होगा. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि यकीनन किसी को भी अपशब्द कहना बुरा है लेकिन हम बदले की कार्रवाई कर खुद की फजीहत करा लेते हैं. ऐसा ही इस मामले में भी हो रहा है.

इस विवाद पर लोग जमकर सोशल मीडिया प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. जहां कुछ लोग राणे के रवैये को गलत बता रहे है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सोशल मीडिया पर भी देखा जा सकता है कि लोग #ArrestUddhavThackrey नाम के मुहिम चला रहे हैं. इस हैशटैग के साथ लोग पुलिस पर भी जमकर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मंगलवार को उन्हें सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपशब्द कहने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई. अब नासिक पुलिस केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को उनके खिलाफ प्राथमिकी के सिलसिले में नोटिस भेजकर 2 सितंबर को थाने में पेश होने को कहा है.