गोलियों की तड़तड़ाहट से हिला छपरा, मुखिया प्रत्याशी को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट..

146
police
police

छपरा में जहरीली शराब से हो रही मौतों के बीच जिले के रिविलगंज में अपराधियों ने मुखिया प्रत्याशी व प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. गोली उनके सिर में मारी गई, जिसके बाद परिवार वाले आननफानन में उन्हें लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिवार वालों ने अस्पताल में जमकर तांडव मचाया. अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों के साथ मरीजों के परिजनों एवं नर्सों तक की पिटाई कर दी गई. मृतक जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी स्व जमादार महतो का 45 वर्षीय पुत्र गोरख महतो बताया गया है.

दरअसल घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज गोरख महतो देवरिया गांव स्थित घर के समीप अखबार पढ़ रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनके समीप पहुंच सिर में गोली मार दी. जब तक लोग समझ पाते तबतक अपराधी फरार हो गये. जिसके बाद परिजन उन्हें उठाकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर अरविंद कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिजनों में चीख पुकार मच गई.

वहीं परिजनों का आक्रोश अस्पतालकर्मियों पर ही टूट पड़ा. जिसके बाद चिकित्सक ईमरजेंसी वार्ड से भाग खड़े हुए और आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल के कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर दी. यहां तक की नर्सों तक को पीटा गया. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन की सूचना पर भगवान बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर मामला शांत हुआ. डीएसपी एमपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है अपराधियों को जल्द ही पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।