IPL 2022: आज का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच, 3:30 बजे से होगा शुरू

599
CSK VS SRH
CSK VS SRH

चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बार आईपीएल में दोनों ही टीमों ने एक भी मैच नहीं जीता है. ऐसे में दोनों ही टीम अपनी पहली जीत की तलाश में है. जडेजा की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं का रही है. इसके अलावा हैदराबाद भी इस बार कुछ ख़ास नहीं कर पाई है .

हैदराबाद के पास इस मैच में वापसी करने का मौका है. ऐसे में वो उमरान मलिक की जगह कार्तिक त्यागी को मौका दे सकते हैं. त्यागी के पास रफ़्तार भी है और वो मलिक से ज्यादा कंट्रोल में गेंदबाज़ी करते हैं. कार्तिक डेथ ओवर में भी गेंदबाज़ी कर लेते हैं. ऐसे में हैदराबाद के पास एक और विकल्प बढ़ सकता है.

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, कार्तिक त्यागी

चेन्नई में बदलाव

चेन्नई इस मैच में टीम में कोई भी बदलाव नहीं कर सकती है. टीम को अभी भी दीपक चाहर की कमी खल रही है. ऐसे में उनकी जगह एक बार फिर से मुकेश नजर आ सकते हैं.

ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी.