छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिल्हे में भीषण सड़क हादसा, सीएसईबी के 2 जूनियर इंजीनियर समेत 4 की मौत

308

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. मरने वालों में सीएसईबी के 2 जूनियर इंजीनियर व एक सहायक लाइन मैन व एक ड्राइवर शामिल हैं. घटना बुधवार की देर रात 9.30 बजे की बताई जा रही है. रायगढ़ के खरसिया उपसंभाग देहजरी के पास हादसा हुआ है. एक ट्रक की टक्कर सीएसईबी के बोलेरो वाहन से हो गई. टक्कर काफी जोरदार थी, जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक खरसिया के ग्राम भालुनारा ओर सोड़का के बीच सड़क हादसा हुआ. इसमें सीएसईबी के जेई सुशिल सिदार, कवल एक्का एवं सयाहक लाइन मैन राजेन्द्र सिदार व भार्गव वैष्णव, ड्राइवर (आउट सोर्स) की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन से शवों को निकालने की कवायद देर रात तक की गई. शवों को पोस्टमार्टम के बाद अब परिजनों को सौंपा जाएगा.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शुरुआती जांच में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही घटना के प्रत्यक्षदर्शियों की भी तलाश की जा रही है. इस भीषण सड़क हादसे में चारों की मौत मौके पर ही हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक काफी तेज रफ्तार से आ रहा था और अनियंत्रित होकर बोलेरो को टक्कर मार दिया.