कोरोना संक्रमित हिमांशी खुराना की तबीयत हुई खराब , अस्पताल में हुईं भर्ती

342

देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वही सेलेब्स भी इस वायरस से अछूते नहीं रहे हैं। एक के बाद एक कई ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसमें इंडस्ट्री के सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब हाल ही में 27 सितंबर को ये खबर आई थी कि पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi khurana) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात कि जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

हिमांशी भारत बंद के तहत किए गए किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। प्रदर्शन के अगले दिन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो होम क्वारंटाइन थीं और डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन अब हाल ही में ये खबर है कि हिमांशी कि तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

खबरों के मुताबिक हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम हो गया था जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना लाकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां पर अभी वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

वही कोरोना होने की जानकारी देते हुए हिमांशी ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा था कि, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है।”

आपको बता दे कि, हिमांशी खुराना पिछले साल सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में नज़र आई थीं। जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।