चंद्रिका साहा ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाया 15 महीने के बेटे को पीटने का आरोप..

224

‘सीआईडी’ फेम चंद्रिका साहा ने अपने पति अमन मिश्रा के खिलाफ अपने 15 महीने के बच्चे को पीटने का मामला दर्ज कराया है. चंद्रिका ने हाल में अपने बच्चे को अस्पताल लेकर गई थीं. इसके बाद उन्होंने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एक आधिकारिक पुलिस शिकायत दर्ज कराई. चंद्रिका ने अपने पति अमन के खिलाफ 15 महीने के बच्चे को फर्श पर 3 बार पटकने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. एक्ट्रेस का कहना है कि कि वह अपने बच्चे के जन्म से खुश नहीं है.

चंद्रिका साहा ने अपनी शिकायत में बताया कि साहा ने बच्चे को रोते हुए देखा था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे. फुटेज देखने पर उन्हें पता चला कि उनके पति ने बच्चे को 3 बार फर्श पर पटका था. बच्चे को मलाड पश्चिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपॉर्ट के मुताबिक, 5 मई को चंद्रिका अपने घर की रसोई में थी जब उन्होंने अपने बच्चे के रोने की आवाज सुनी. उन्होंने फिर अपने पति से बच्चे की देखभाल करने के लिए कहा, जिसके बाद वह बेटे को अपने बेडरूम में ले गए. थोड़ी देर बाद, चंद्रिका ने अपने बेटे को जोर से रोते हुए सुना, जब उसने कथित तौर पर एक जोर की आवाज भी सुनी थी.

चंद्रिका साहा ने पुलिस को दिया सीसीटीवी फुटेज

चंद्रिका साहा तुरंत अपने बेडरूम में गई तो देखा कि उसके बेटे को कुछ चोटें लगी हैं. इसके बाद वह अपने बेटे को अस्पताल ले गई. जब चंद्रिका अस्पताल से लौटी, तो उसने सीसीटीवी फुटेज की देखा तो पाया कि उसके पति ने अपने बेटे को फर्श पर 3 बार पटका था. एक्ट्रेस ने अब स्थानीय पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है.कथित तौर पर, चंद्रिका के पति अमन मिश्रा पर अब जुवेनाइल जस्टिस (केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड) एक्टर, 2015 की धारा 75 के तहत एक बच्चे पर हमला करने का मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच अब चल रही है.