Cannes 2023: बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने जमकर बिखेरा जलवा, सारा अली खान के देसी अंदाज पर दिल हारे फैंस..

1368

कांस 2023 (Cannes 2023) का बीती 16 मई को आगाज हो गया है. कांस फिल्म फेस्टिवल में देशभर की खास फिल्मों पर चर्चा होगी. साथ ही इस दौरान रेड कारपेट पर सेलेब्स का जुदा अंदाज भी आकर्षित करता है. इस कड़ी में इस साल सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कांस में डेब्यू किया.

सारा ने कांस में भारतीय संस्कृति की झलक दिखाते हुए देसी लुक कैरी किया. इसके अलावा ईशा गुप्ता ने भी इस साल कांस में डेब्यू किया और उन्होंने खूबसूरत व्हाइट गाउन कैरी किया.

कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार कई भारतीय सेलेब हिस्सा ले रहे हैं. ‘केदारनाथ’ एक्ट्रेस सारा अली खान की रेड कारपेट पर यह पहली एंट्री थी. इसे लेकर सारा खासी उत्साहित नजर आईं. कांस में डेब्यू के लिए उन्होंने इंडियन आउटफिट चुना. उन्होंने अबु जानी का आइवरी क्रीम कलर लहंगा पहना, जिसके साथ लंबी चुन्नी कैरी की. सारा ने पहली फिल्म स्क्रीनिंग के प्रीमियर में शिरकत की.

सारा का अंदाज फैंस को भाया

सारा का डेब्यू के लिए भारतीय लुक को चुनना लोगों को खासा पसंद आ रहा है और वे उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा ‘जन्नत 2’ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस बार कांस में डेब्यू किया. ईशा ने फ्रंट हाई स्लिट व्हाइट गाउन कैरी किया, जिसमें खूबसूर नेट फ्लॉवर बना हुआ था. इसके अलावा कांस में पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर भी नजर आईं.

बता दें कि कांस के लिए ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, अदिति राव हैदरी, सनी लियोनी आदि एक्ट्रेस भी जल्द रेड कारपेट पर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाएंगी.