Bunty Aur Babli 2 का टीजर हुआ रिलीज, 12 साल बाद सैफ और रानी मुखर्जी की जोड़ी एक साथ आएगी नज़र

448

जिस फिल्म का दर्शको को लम्बे वक़्त से इंतज़ार था अब फाइनली वह ख़त्म होने वाला है। क्योंकि साल 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर इस मूवी में कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। जिनमे से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी एक है। यह दोनों ही सैफ और रानी मुखर्जी के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 12 सालों बाद एक साथ फिल्म में दिखाई दे रहे है।

इस फिल्म के टीज़र को यश राज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी और सैफ अली खान किस तरह अपने लुक को टचअप दे रहे हैं। फिर इतने में रानी कहती हैं कि सैफू हम कितने सालों बाद साथ में काम कर रहे हैं। सैफ बताते हैं कि 12 साल बाद वह एक साथ आए हैं। इसी के साथ रानी बताती हैं कि उन्होंने सैफ के साथ काम करना बेहद मिस किया।

टीजर देखने में काफी मजेदार लग रहा है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को फिर साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इससे पहले इन दोनों कलाकारों को हम तुम, तारा रम पम, थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक जैसी फिल्मो में साथ देखा जा चूका है। साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन ने काम किया था और अमिताभ बच्चन मूवी में एक अहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे। जहां रानी और अभिषेक शातिर चोर का करैक्टर प्ले करते दिखाई दिए थे तो वही अमिताभ बच्चन पुलिसवाले का रोल निभा रहे थे। मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बेहद शानदार रहा था।

बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। इसके अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म को थिएटर्स में 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म पहले ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना की सेकंड वेव के चलते फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया गया था।