बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का हुआ उद्घाटन, पीएम बोले- विकास की जिस धारा पर देश चल रहा है उसके मूल दो पहलू – एक इरादा, दूसरा मर्यादा

257
PM Modi to inaugurated Bundelkhand Expressway

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पीएम बोले – जिस धरती ने अनगिनत सूरवीर पैदा किए, जहां के खून में भारत भक्ति बहती है, जहां के बेटे-बेटियों के पराक्रम और परिश्रम ने हमेशा देश का नाम रोशन किया है, उस बुंदेलखंड की धरती को आज एक्सप्रेसवे का उपहार देते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। लेकिन मैंने हमेशा देखा कि अगर यूपी में 2 महत्वपूर्ण चीजें जोड़ दी जाएं, तो उत्तर प्रदेश चुनौतियों को चुनौती देने की बहुत बड़ी ताकत के साथ खड़ा हो जाएगा। पहला मुद्दा था- यहां की खराब कानून व्यवस्था, पहले यहां क्या हाल था ये आप जानते हैं। दूसरा – हर प्रकार से खराब कनेक्टिविटी।

पीएम मोदी ने कहा कि इस एक्सप्रेसवे के बगल में जो स्थान हैं, वहां बहुत सारे किले हैं।यूरोप के बहुत सारे देशों में किले देखने का बहुत बड़ा पर्यटन उद्योग चलता है। मैं आज योगी जी की सरकार से कहूंगा कि अब बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनने के बाद आप भी इन किलो को देखने के लिए एक शानदार टूरिज्म सर्किट बनाईये।