बुली भाई के बाद सुल्ली डील्स का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने इंदौर में पकड़ा, बीसीए का छात्र है 25 साल का ओंकारेश्वर ठाकुर

    399
    sulli deals masterind arrested

    बुली बाई एप के बाद अब सुल्ली डील्स (Sulli Deals app) का मास्टरमाइंड भी रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मध्य प्रदेश के इंदौर से पर‘सुल्ली डील्स’ ऐप बनाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि यह ‘सुल्ली डील्स’ ऐप मामले में पहली गिरफ्तारी है. बताते चलें कि सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों को बिना उनकी मंजूरी के मोबाइल ऐप्लीकेशन (ऐप) पर ‘नीलामी’ के लिए डाला गया था. उन्होंने बताया कि आरोपी ओमकारेश्वर ठाकुर (Aumkareshwar Thakur) ने इंदौर स्थित आईपीएस अकादमी से बीसीए किया है और वह न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप का निवासी है.

    IFSO के पुलिस उपायुक्त (DCP) केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने कुबूल किया है कि वह ट्विटर पर उस समूह का सदस्य है जिसमें मुस्लिम महिलाओं को बदनाम करने और ट्रोल के लिए विचारों को साझा किया जाता है. अधिकारी ने बताया, “ उसने गिटहब पर कोड विकसित किया. गिटहब तक पहुंच समूह के सभी सदस्यों की थी. मुस्लिम महिलाओं की फोटो को समूह के सदस्यों ने अपलोड किया था.”