जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ – दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

    310
    Kashmir Encounter

    जम्मू- कश्मीर के बांदीपोरा स्थित वाटनिरा इलाके में आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. ताजा जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल के जवान संयुक्त रूप से मुठभेड़ में शामिल हैं और आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. बताया जा राह है कि आतंकियों की संख्या दो से तीन के बीच है, जिनमें से दो का काम तमाम हो गया है.

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए बताया कि आज आतंकियों की धरपकड़ के लिए बांदीपोरा में तलाशी अभियान शुरू किया गया था जिसमें से एक ठिकाने पर छिपे आतंकियों ने तलाशी अभियान में शामिल पुलिस और सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. आतंकियों की फायरिंग के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की. फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है. छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ के बीच आसपास के क्षेत्र को पूरी तरह से खाली करवा दिया है.

    बता दें कि उत्तरी कश्मीर के उड़ी सेक्टर में शनिवार को एलओसी के समीप सेना के जवानों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में भी अब तक दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है. चूंकि यह क्षेत्र एलओसी से बिल्कुल सटा हुआ है इसलिए अभी तक आतंकियों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं, मुठभेड़ जारी है. जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में तीन सैन्यकर्मी भी घायल हुए हैं. उनका इलाज चल रहा है. अभी तक इस क्षेत्र में तीन मुठभेड़ें हो चुकी हैं.