कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी मेंबर बनकर पहुंचीं दीपिका बोली-यह पूरे भारत देश की जीत है

269
DEEPIKA PADUKONE
Deepika Padukone in Cannes Film Festival

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की शुरुवात हो चुकी हैं। आज ‘कान्स’ का दूसरा दिन है. एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के सबसे बड़े फेस्टिवल में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जूरी बन कर अहम भूमिका निभा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने वहां से देश के नाम प्यारा संदेश दिया है. 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल इस वक्त भारत के लिए बेहद खास है. आपको बता दे की , कान्स में देश को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ का दर्जा मिला है. ऐसे में जूरी मेंबर बनकर पहुंचीं दीपिका पादुकोण के लिए ये एक बहुत बड़ी उप्लब्धि है कि वह इस वक्त देश को रिप्रेजेंट कर रही हैं.

इसके चलते दीपिका पादुकोण ने कहा कि ये सिर्फ उनकी ही नहीं पूरे देश की जीत है. दीपिका ने इस दौरान ये भी बताया कि कैसे उन्हें पता चला कि वह इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए आमंत्रित हैं. इस बार उन्हें बेहद अहम भूमिका निभाने के लिए कांस फिल्म फेस्टिवल में बुलाया जा रहा है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में देश दुनिया की बड़ी से बड़ी फिल्मी हस्तियां मौजूद हैं, बड़े बड़े डायरेक्टर्स आए हुए हैं. ऐसे में दीपिका ने कहा कि अब इंडिया का टाइम आ गया है. क्योंकिक्यों अब हमें ग्लोबल लेवल पर पहचान मिल रही है.