भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

177
BJP president JP nadda
BJP president JP nadda

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने चार दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर शुक्रवार को रायपुर पहुंचे। बीजेपी पदाधिकारियों ने यह जानकारी दी। बीजेपी पदाधिकारियों ने बताया कि नड्डा शुक्रवार को विशेष विमान से रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचे, जहां पूर्व सीएम रमन सिंह, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण साव और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया।।

उन्होंने बताया कि नड्डा के हवाईअड्डे के बाहर आते ही लोकनर्तकों की टोलियों ने अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन कर परिसर में छत्तीसगढ़ की लोकशैली की छटा बिखेरी। बाद में हवाईअड्डे परिसर में बने स्वागत मंच पर नड्डा ने सभी का अभिनंदन किया। पदाधिकारियों ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा की मोटरसाइकिल रैली के साथ तेलीबांधा क्षेत्र में स्थित दीनदयाल उपाध्याय चौक पहुंचे और दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।

उन्होंने बताया कि नड्डा रोड शो करते हुए बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचेंगे। पदाधिकारियों ने बताया कि रायपुर शहर के भगत सिंह चौक, साक्षरता तिराहा, आंबेडकर चौक एवं शास्त्री चौक सहित विभिन्न स्थानों में विधानसभा के कार्यकर्ताओं, मोर्चा प्रकोष्ठ के सदस्यों और आम नागरिक तथा सामाजिक संगठनों द्वारा नड्डा का स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नड्डा एकात्म परिसर से साइंस कॉलेज मैदान के लिए रवाना होंगे तथा बूथ अध्यक्ष, मंडल ,जिला और प्रदेश पदाधिकारियों से संवाद करेंगे ।

बीजेपी पदाधिकारियों ने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद नड्डा बीजेपी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विभिन्न पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि नड्डा चार दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। इस दौरान वह RSS की तीन दिवसीय राष्ट्रीय समन्वय बैठक में शामिल होंगे। रायपुर के जैनम मानस भवन में 10 से 12 सितंबर तक होने वाली समन्वय बैठक के लिए RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले तथा संघ के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी पहले ही यहां पहुंच चुके हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद नड्डा का कांग्रेस शासित राज्य का यह पहला दौरा है। राज्य में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में भाजपा नेताओं ने कहा है कि नड्डा का दौरा राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है।