भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा बोलें- कांग्रेस में गुलाम नबी आजाद जैसे नेताओं का ‘तिरस्कार’ होना दुखद

243
SAMBIT-PATRA

कांग्रेस में संतुष्टों और असंतुष्टों में छिड़ी जुबानी जंग के बीच भाजपा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस की विचारधारा सिर्फ गांधी परिवार की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना है। वहां अनुभव की कोई अहमियत नहीं है। यही कारण है कि गुलाम नबी आजाद जैसे दिग्गज वरिष्ठ नेताओं का तिरस्कार किया जा रहा है। भाजपा ने कहा यह दुखद है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘कांग्रेस में गांधी परिवार के खिलाफ आवाज उठाने वाले या प्रधानमंत्री के सही एजेंडे के पक्ष में खड़े होने वालों का तिरस्कार होता है। पार्टी में लोकतंत्र की मांग करने वालों को वहां गलत समझा जाता है। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव की मांग करना और विकास की राजनीति के पक्ष में आवाज उठाने वाले को अपमानित किया जाता है। उन पर अंगुली उठाई जाती है।’ जी 23 को कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताते हुए पात्रा ने कहा, ‘यह बेहद दुखद है कि गुलाम नबी आजाद जैसे वरिष्ठ नेताओं का तिरस्कार हो रहा है।’ 

संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस सिर्फ चार लोगों की पार्टी है। अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और सोनिया के दामाद राबर्ट वाड्रा। इनका सिर्फ एक ही एजेंडा है मोदी से नफरत करना। पात्रा ने राहुल गांधी को खाली कारतूस बताया।