एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर निशाने पर आईं उर्फी जावेद – भाजपा नेता ने उठाई गिरफ्तारी की मांग

50
URFI
urfi

उर्फी को अक्सर ही अपनी कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है, तो पुलिस को शिकायत भी दी जा चुकी है। वहीं, अब एक बार फिर उर्फी को उनके बोल्ड लुक के चलते निशाना बनाया गया है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी की नेता चेत्रा किशोर वाघ ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर उर्फी जावेद पर निशाना साधा है। चेत्रा किशोर ने अपनी पोस्ट में उर्फी के खिलाफ गुस्सा निकाला है और पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं। वीडियो में उर्फी ब्लैक कलर की एक ड्रेस में आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘अरे मुंबई में ये क्या हो रहा है। सड़कों पर सक्रिय रूप से सार्वजनिक नग्नता दिखाने वाली इस महिला के लिए मुंबई पुलिस के पास कोई आईपीसी या सीआरपीसी धारा है या नहीं। महिलाएं भी इसे बढ़ावा दे रही हैं। उर्फी को बेड़ी लगा देनी चाहिए।’

चेत्रा किशोर के इस ट्वीट का उर्फी जावेद ने भी जवाब दिया है। उर्फी ने लिखा, ‘आप जैसी महिला नेता होना महिला सुरक्षा के लिए एक हिंडोला है जनता को डायवर्ट करना मेरे टॉपिक से। आर वास्तव में उन महिलाओं के लिए कुछ क्यों नहीं करती हैं, जिन्हें मदद की जरूरत है? महिला शिक्षा और रेप के लाखों केस पेंडिंग पड़े हैं? आप इन मुद्दों को क्यों नहीं उठाती?’ वहीं, आज चेत्रा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने उर्फी पर “मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से नग्नता में लिप्त होने” का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने उर्फी को गिरफ्तार करने की भी मांग पुलिस से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here