भाजपा ने साजिश के तहत षड्यंत्र करते हुए चुनाव टाला : मायावती

59
bjp
bjp

उत्तर प्रदेश की सियासत में मची उथल-पुथल के बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक की। इस बैठक में मायावती ने मिशन 2024 को लेकर सभी को पूरी उमंग के साथ काम करने का निर्देश दिया।

नई रणनीति के साथ काम करने को कहा

दरअसल इस एक दिवसीय सम्मेलन में मायावती ने सभी राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला अध्यक्षों को निर्देश देते हुए गांव-गांव जाकर पार्टी का जनाधार बढ़ाने और मूवमेंट को मजबूत बनाने के लिए नई रणनीति के साथ काम करने को कहा। मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की, हेट स्पीच, धर्मांतरण जैसे मुद्दे पर बीजेपी समय बर्बाद करती रही निकाय चुनाव के लिए अगर ओबीसी आरक्षण करा लिया होता तो आज चुनाव ना टलता। भाजपा ने साजिश के तहत षड्यंत्र करते हुए चुनाव टाला है। मायावती ने आगे कहा की,अगर बीजेपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण पर ध्यान केंद्रित करती तो आज ऐसी दुखद राजनीतिक हालात पैदा ना होते।

बीजेपी सरकार के तमाम दावों को झूठा बताया

फ़िलहाल मायावती ने आगे बीजेपी सरकार के तमाम दावों को झूठा बताते हुए कहा की, गरीबों की लाचारी व युवाओं की बेरोजगारी दूर करने महंगाई कम करने तथा लोगों के थोड़े अच्छे दिन लाने के संबंध में सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। सरकार लगातार मिथ्या प्रचार करके लोगों को काफी निराश कर रही है। देश के करोड़ों लोग अच्छे दिन के लिए तरस गए हैं। सरकारी वादे व घोषणाएं अब उन्हें काफी चुभने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here