बिहार में नीतीश के विधायक की दबंगई, बोले- लड़ाकू आदमी हैं हम, मेरे पास रिवाल्वर रहता है जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे

512

विवादों से चोली दामन का रिश्ता रखने वाले बिहार में जेडीयू के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि- लड़ाकू आदमी हैं हम, मेरे पास रिवाल्वर रहता है जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे।

दरअसल बीते रविवार को बांका में जमीन विवाद के सिलसिले में बंधक बनाए जाने की घटना को लेकर सोमवार को नवगछिया अनुमंडल कार्यालय कैंपस में चर्चा के दौरान विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि अगर पुलिस नही आती तो दोनों तरफ से मार होती। वे लोग ज्यादा लाठीबाज नहीं थे, बनिया बेताल था हमरे सामने टिकता नही, एक बार लाठी पकड़ लेते तो कितना को झांट देते। लड़ाकू आदमी हैं हम। फिर मेरे पास रिवाल्वर तो रहता ही है जरूरत पड़ता तो ठोक देते हो सकता है आक्रोश में हमीं गोली मार देते।

विधायक ने कहा कि नौ माह पहले जमीन लिए थे, नौ माह के दौरान पच्चीसों बीघा वह लोग घेर लिया है। उस जमीन पर स्कूल बनाने की सोचे हैं। हम तो गए थे जमीन देखने लेकिन वहां वे लोग तो जमीन घेर रहे थे। उन्होंने कहा कि बंधक बनाने की बात झूठी है सिर्फ बातचीत हुई थी। एक घंटा हमलोगों को डिस्टर्ब किया उसको बंधक कहिए या जो कहिए।