Bigg Boss OTT से निकलते ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा – दर्शक बनकर सवाल करने वाले सभी लोग बिग बॉस की टीम का हिस्सा

660

पिछले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी से मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह घर से बेघर हो गईं। वह इस शो में सिंगर मिलिंद गाबा की कनेक्शन थीं। अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा बिग बॉस ओटीटी में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोर रहे थे, लेकिन इस बार हुए संडे का वार एपिसोड में इस जोड़ी को बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा। जिसके बाद से अक्षरा के फैंस काफी हैरान हैं।

वहीं इन सबके बीच अब खुद अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा है। उन्होंने बताया है कि संडे का वार एपिसोड में सवाल पूछने वाले दर्शक नहीं बल्कि दर्शक बताकर शो की टीम के सदस्य ही रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद अक्षरा सिंह का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर रही हैं।

दरअसल इस बार के हुए संडे का वार एपिसोड में करण जौहर ने अक्षरा सिंह की जमकर क्लास लगाई। अक्षरा ने बीते दिनों नेहा भसीन के बैठने के तरीके पर कमेंट किए था, जिसको लेकर करण जौहर ने उनकी क्लास लगाई। इतना ही नहीं संडे का वार एपिसोड में कई दर्शकों ने नेहा के बैठने के तरीके पर अक्षरा सिंह के कमेंट को लेकर उनसे सफाई मांगी। जिसके बाद भोजपुरी अभिनेत्री को सफाई देनी पड़ी।

अब बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद अक्षरा सिंह ने खुलासा किया है कि दर्शक बनकर सवाल करने वाले जो लोग थे, वह सभी बिग बॉस की टीम का हिस्सा हैं। sidharth__am22 नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने अक्षरा सिंह का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह बिग बॉस ओटीटी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘जिन लोगों को दर्शक बनाकर सवाल पुछवाए गए, उनमें से कुछ टीम की ही लोग थे। वह कोई ऑडियंस नहीं थीं।’

अक्षरा सिंह वीडियो में आगे कहती हैं, ‘उन लोगों के चेहरे मेरे जाने-पहचाने थे। तो इसलिए मैं एकदम से ब्लैंक हो गई थी। मैंने बोला कि यह क्या हो रहा है? जब अचानक से कोई आप पर चढ़ने लगे तो लगता कि मैंने तो कुछ किया ही नहीं। फिर भी ऐसा क्यूं हो रहा है?’ सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और बिग बॉस ओटीटी के दर्शक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।