Bigg Boss OTT: शमिता और निशांत में हुई तीखी बहस – मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह घर से हुए बेघर

682

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) तीन अक्टूबर को प्रीमियर हुआ था। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। पहले संडे का वार में जहां उर्फी जावेद एलिमिनेट हुई थीं, तो वहीं दूसरी बार करण नाथ और रिद्धिमा घर से बाहर हो गए थे। इसके बाद तीसरे हफ्ते घर से किसी को भी एलिमिनेट नहीं किया गया था।

जनता के सवाल
‘संडे का वार’ की शुरुआत जनता के सवाल से हुई। जनता से कुछ सवाल कंटेस्टेंट्स से पूछे गए। वहीं इसके बाद करण जौहर ने भी एक- एक करके अलग- अलग मुद्दों पर घर के सदस्यों से बात की। कुछ कंटेस्टेंट्स की तारीफ की तो वहीं कुछ को फटकार भी लगाई। वहीं सवालों के जवाब देते हुए अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल के बीच भी झड़प देखने को मिली।

निशांत- शमिता आमने सामने
निशांत और शमिता के बीच भी बहस देखने को मिला। शो में टास्क करने को लेकर निशांत ने शमिता पर सवाल उठाए। निशांत ने कहा कि अगर शमिता दूसरों पर सवाल उठाती हैं तो वहीं उन्हें खुद भी वो काम नहीं करना चाहिए। इस बात के लिए निशांत ने शमिता के टास्क न करने की बात कही, जिस पर शमिता ने कहा कि उन्होंने वो टास्क इसलिए नहीं किया क्योंकि दिव्या की गलती की वजह से वो टास्क दिया गया था।

गलतफहमी के गुब्बारे
करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ने के लिए कहा। करण ने सभी को कहा कि वो एक- एक करके दूसरों के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ें। ऐसे में आपको बताते हैं, किसने किसके गलतफहमी के गुब्बारे फोड़े।

रोनित और ऋचा की एंट्री
शो में रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कैंडी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान रोनित और ऋचा ने एक दूसरे की ओटीटी बातें बताईं और साथ ही साथ एक दूसरे के सिन भी बताए। इसके बाद ऋचा और रोनित ने सिन का गेम भी खेला। कैंडी बोर्ड्स के साथ कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को सिन बताए। वहीं एपिसोड के आखिर में शमिता शेट्टी और निशांत के बीच तीखी बहस देखने को मिली। जहां निशांत को राकेश भी रोकते दिखे।

कौन हुआ घर से बाहर
याद दिला दें कि इस बार मिलिंद गाबा- अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल नॉमिनेट थे। ऐसे में करण जौहर ने जनता का फैसला सुनाते हुए बताया कि मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह का सफर खत्म होता है।