बिग बॉस 15 के मिड वीक एविक्शन में डोनल बिष्ट और विधि पंड्याये हुई घर से बेघर – घरवालों ने ही दिखाया बाहर का रास्ता

174

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के तीसरे हफ्ते के मंगलवार के एपिसोड में डबल एविक्शन हुआ है। शो से दो कंटेस्टेंट्स – डोनल बिष्ट और विधि पांड्या आउट हो गए हैं। सभी कंटेस्टेंट्स ने आपसी सहमति से इन दो कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। कंटेस्टेंट्स के लिए शर्त ये थी कि उन दो कंटेस्टेंट्स का नाम लेना है जिनका शो के प्रति योगदान बाकियों के मुकाबले कम है। इसके मद्देनजर सभी ने डोनल बिष्ट और विधि पांड्या का नाम लिया।

आज बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने कई नियमों को तोड़ा, मसलन – अंग्रेजी में बात करना, घर में दिन के वक्त सोना इत्यादि। बिग बॉस की तरफ से कई बार हिदायत देने के बावजूद घरवालों ने इन नियमों को ताक पर रख दिया। जिसके बाद घरवालों को सजा के कई चरणों से हो कर गुजरना पड़ा। जिसका दूसरा चरण इन दो कंटेस्टेंट्स का एविक्शन था।

सजा के पहले चरण में एक्टिविटीज़ को लेकर बिग बॉस ने बड़े की कड़े शब्दों में शो के मौजूदा सभी कंटेस्टेंट्स की निंदा की और बताया जो कंटेस्टेंट्स मेन घर में रहते हुए स्पेशल ट्रीटमेंट पा रहे हैं उनका चैन और आराम अब खो जाएगा। जो कंटेस्टेंट्स मेन घर में रहते थे बिग बॉस के इस फैसले के बाद से वे जंगलवासी बन गए हैं।

बिग बॉस के फैसले से सभी घरवालों को जंगल में रहने की सजा को भुगतना पड़ा। हालिया एपिसोड के मुताबिक, बिग बॉस सभी घरवालों से कहते हैं, “बिग बॉस को ये समझ नहीं आ रहा है कि यहां आए 15 इंसानों को खेल के साधारण से नियम क्यों नहीं समझ आते? आपको बार-बार टोका गया सचेत किया गया। अब से आप सब जंगलवाली होंगे। कोई भी कंटेस्टेंट्स घर का मुख्य सदस्य नहीं होगा।”