‘बिग बॉस 15’ का नया प्रोमो आया सामने, जंगल में घूमते दिखे सलमान खान -क्या रेखा बनेंगी ‘बिग बॉस’ की नई आवाज!

378
big boss set fire
big boss set fire

इन दिनों बिग बॉस ओटीटी (BIGG BOSS OTT) काफी सुर्खियों में बना हुआ है, जिसे करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। वहीं इस बीच कलर्स ने एक बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिस में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी फैन्स को हैरत में डाल दिया है और अपकमिंग सीजन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

बिग बॉस 15 का प्रोमो
दरअसल कलर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बैकग्राउंड में गाना बज रहा होता है- ये क्या जगह है दोस्तों। वहीं दिख रहा होता है कि सलमान खान एक जंगल में घुस रहे हैं और बड़े से चमकदार पेड़ के सामने जाकर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद सलमान खान गाते हैं- ‘ये ही मेरा सवाल है,
इसके बाद वीडियो में पेड़ की ओर से आवाज आती है- ‘सलमान पहचाना’, जिस पर सलमान कहते हैं- ‘विश्व सुंदरी।’ इसके बाद सलमान पेड़ के पैर छूते हैं और आवाज आती है- जीते रहो। इस आवाज को सुनकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये रेखा की आवाज है और रेखा, बिग बॉस की अगली आवाज बन सकती हैं। वहीं प्रोमो में एक बात और गौर करने वाली बात है कि ‘ये क्या जगह है दोस्तों’ भी रेखा की फिल्म ‘उमराव जान’ का ही गाना है, हालांकि रेखा, बिग बॉस की नई आवाज हैं या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।