Bigg Boss 15: सलमान खान के शो का पहला प्रोमो आया सामने , TV से पहले OTT पर होगा स्ट्रीम

560

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ईद-उल-अजहा के मौके पर बिग बॉस सीजन 15 को लेकर अनाउंसमेंट की है। इस शो का पहला प्रोमो भी सामने आ गया है। इसमें सलमान एक बार फिर होस्ट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में बताया गया है कि बिग बॉस 15 ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। यानि इस बार आप इस शो को टीवी पर देखने से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखेंगे। इसको लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

इस प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं- ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में ताकि उससे पहले आप देखो वेट पर। तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर’।

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का अगला सीजन अपने पहले छह हफ्तों में ओटीटी पर प्रसारित होगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन की ओर रुख करेगा। नए सीजन को ‘बिग बॉस ओटीटी’ कहा जाएगा और यह इस साल की शुरूआत में आएगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’, जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक ‘जनता’ फैक्टर पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ की असामान्य शक्तियां देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, “वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। ‘बिग बॉस’ ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ हमारे ‘डिजिटल फस्र्ट’ दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेंगे।”