Bigg Boss-15: OTT पर सलमान खान या सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, बल्कि करण जौहर करेंगे होस्ट -इस बार अलग होगा स्टाइल

483

टीवी के सबसे पॉपुलर रियालिटी शो में से एक बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ दर्शकों के सामने आने वाला है। ईद के मौके पर सलमान ने शो का पहला प्रोमो लॉन्च किया था। साथ ही इस बार ये शो कुछ नया लेकर आने वाला है। दरअसल, पहली बार बिग बॉस का प्रीमियर ओटीटी पर होगा न कि चैनल पर। साथ ही ये खबरें भी आ रही थीं कि ओटीटी पर इसे सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे।

सलमान खान के बाद नाम आया बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का। खबरें आईं कि सिद्धार्थ ही इस बार बिग बॉस को होस्ट करते नजर आएंगे। यह भी कहा गया कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल मिलकर शो को होस्ट करेंगे लेकिन अब यह खुलासा हो गया है कि ओटीटी पर कौन शो को होस्ट करता नजर आएगा।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर डिजिटल स्पेस के लिए सलमान खान का रियलिटी शो को होस्ट करेंगे। वूट ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा की है और शो के पहले छह हफ्ते के एपिसोड दर्शक सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। खास बात ये है कि दर्शक शो को 24X7 देख सकते हैं। मेकर्स के इस एलान के बाद दर्शक काफी खुश हैं।

तो इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ की होस्टिंग की जिम्मेदारी फिल्ममेकर करण जौहर को सौंपी जा रही है। करण अपने शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर पहले ही चर्चा में रहे हैं। उनका यह शो काफी कामयाब रहा है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए करण जौहर को अप्रोच किया और उन्होंने इस पर हामी भी भर दी है।

बता दें कि इस बार का बिग बॉस सीजन काफी अलग होने वाला है। इस बार शो टीवी पर दिखाए जाने से पहले छह हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में एक प्रोमो के जरिए मेकर्स ने इसका एलान किया।