Bigg Boss 15 Promo: कंटेस्टेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें, सलमान खान बोले – ‘संकट इन जंगल, फैलाएगा दंगल पे दंगल’

373

‘बिग बॉस 15’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक जो प्रोमो सामने आए हैं उसे देखकर पता चला है कि इस बार का थीम जंगल है। सलमान खान के साथ बैकग्राउंड में रेखा की आवाज सुनाई दे रही है। अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर पता चलता है कि कंटेस्टेंट को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। यही नहीं घर में प्रवेश करने से पहले उन्हें जंगल का पड़ाव पार करना होगा।

आसान नहीं होगी राह
वीडियो में सलमान खान जंगल में हैं। जहां एक खूबसूरत सा पेड़ है जिसका नाम ‘विश्वसुंट्री’ है। सलमान मॉस्क्यूटो रैकेट से मच्छर मारते हैं फिर वह पूछते हैं कि सोने की सुविधाएं यहां कहां हैं? ‘विश्वसुंट्री’ की आवाज बनीं रेखा कहती हैं कि यहां नींद कहां आएगी। इस जंगल की सर्द हवाएं उन्हें सताएगी।

कलर्स टीवी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘इस बार बिग बॉस 15 का सफर होगा जंगल से शुरू। आप कितने एक्साटेड हैं?’

ट्विस्ट की ओर इशारा
इससे पहले एक प्रोमो में सलमान खान जंगल में ‘बिग बॉस’ का घर खोजते हैं। ‘विश्वसुंट्री’ की आवाज में रेखा कहती हैं कि ‘सलमान 15 साल से था आपका इंतजार, अब जाकर कहीं आया दिल को करार।‘ आगे सलमान कहते हैं कि ‘आई एम वेरी शुक्र गुजार आपका विश्वसुंट्री, लेकिन यहीं कहीं था बिग बॉस का घर जो कहीं नजर नहीं आ रहा।‘ तब रेखा कहती हैं कि ‘मेरी जान इस बार घरवालों को पहले ये जंगल करना होगा पार, तब जा के खुलेंगे बिग बॉस के द्वार।‘

तारीख का ऐलान नहीं
शो शुरू होने की तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शो तीन अक्टूबर 2021 से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। वीकेंड में इसका प्रसारण रात 9 बजे से होगा। सोमवार से शुक्रवार यह रात 10.30 बजे दिखाया जाएगा।