हिना-सिद्धार्थ-गौहर दो हफ्ते के लिए रहेंगे बिग बॉस के घर में ,कंटेस्टेंट करेंगे उनको खुश

338

बिग बॉस 14 अपने धमाकेदार अंदाज में शुरू हो चुका है. उम्मीद के मुताबिक शो ने शुरुआत के कुछ ही मिनटों में ये साफ कर दिया कि इस बार कुछ भी पहले जैसा नहीं होने वाला है. कोरोना काल में शूट हो रहा देश का सबसे रियलिटी शो इस बार पहले से भी बड़ा और बेहतरीन होने वाला है. पहली बार बिग बॉस के आलीशान घर का बंटवारा होने वाला है.

बिग बॉस के घर का बंटवारा

जी हां, ये बात तो सभी को पता है कि इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान बतौर मेंटर कंटेस्टेंट की परीक्षा लेने वाले हैं. लेकिन अब ट्विस्ट ये है कि पूरे घर को ही इन तीनों के हवाले कर दिया जाएगा. इस बार किसी के कंट्रोल में बेडरूम रहेगा तो किसी के कंट्रोल में किचन आ जाएगी. मतलब कंटेस्टेंट कुछ भी अपनी इच्छा से नहीं कर पाएंगे. उन्हें इन मेंटर्स को खुश करना पड़ेगा. अगर वो सफल रहे तो उनका सफर आसान बन जाएगा, वहीं अगर फेल हुए तो ये मेंटर ही उन्हें अलग-अलग तरीके से टॉर्चर करेंगे.

किसके खाते में कौन सा हिस्सा?

अब बता दें कि बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला बेडरूम पर अपना कंट्रोल रखेंगे. कंटेस्टेंट के निजी सामान पर हिना खान का कब्जा रहेगा. वहीं गौहर खान किचन पर अपना हक जमाएंगी. ऐसे में अगर चैन से सोना है तो सिद्धार्थ को खुश करना होगा, पेट-भर खाना है तो गौहर को इंप्रेस करना पड़ेगा और अगर अपनी फेवरेट चीजों का इस्तेमाल करना है तो हिना की गुड बुक्स में रहना जरूरी होगा. ये सिलसिला पूरे 14 दिन तक लगातार चलता रहेगा और कंटेस्टेंट को हर घड़ी खुद को साबित करना पड़ेगा.

ये पहली बार है जब बिग बॉस के घर में ऐसे बंटवारा किया जा रहा है. ऐसे में फैन्स भी इस नए ट्विस्ट से खासा खुश नजर आ रहे हैं. इस एक ट्विस्ट की वजह से घर में कई झगड़े होते दिखेंगे, काफी बवाल काटा जाएगा और होगा ढेर सारा मनोरंजन.