Bigg Boss 14 : निशांत मलकानी और कविता कौशिक हुए घर से बेघर, रुबीना-जैस्मिन सुरक्षित

438

बिग बॉस के घर में सोमवार का दिन बहस से शुरू हुआ था. हालांकि इसका अंत काफी दुखद हुआ. शो में बिग बॉस ने ऐलान किया कि अधर में लटके सूटकेस के साथ निशांत, रुबीना, कविता और जैस्मिन की किस्मत लटकी हुई है. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक जिम्मेदारी दी. उन्होंने कहा कि रेड जोन में मौजूद सदस्यों की किस्मत का फैसला ग्रीन जोन के सदस्य भी करेंगे.

उन्होंने ग्रीन जोन के सदस्यों से कहा कि उन्हें रेड जोन के कौन से सदस्य कम दिलचस्प लगते हैं ये बताना है. जिसका नाम सबसे ज्यादा सदस्य लेंगे वो बाहर हो जायेगा. अगर दर्शकों का फैसला और ग्रीन जोन के सदस्यों का फैसला मेल खाता है तो शो से एक कंटेस्टेंट जायेगा और अगर मेल नहीं खाता है तो घर से दो सदस्य बेघर होंगे.

निशांत के खिलाफ 7 सदस्यों ने किया वोट

पवित्रा, राहुल, निक्की, अभिनव, जान, शार्दुल, एजाज ने निशांत सिंह का नाम लिया. वहीं नैना ने कविता कौशिक का नाम लिया. ग्रीन जोन के 7 सदस्यों ने निशांत का नाम लिया, इसलिए बिग बॉस ने उसी वक्त निशांत को घर से बेघर कर दिया. निशांत के जाने के बाद जान रोने लगे. ऐसे में जैस्मिन ने उन्हें समझाया कि निशांत को लेकर बुरा न महसूस करें. जान को निशांत को वोट आउट करने का बुरा लगा और वो बाद में भी काफी रोए. वहीं शार्दुल ने जैस्मिन को समझाया कि ये गेम बहुत क्रूर है.

दर्शकों का फैसला भी कुछ समय में आ गया. बिग बॉस ने एजाज को सूटकेस खोलने के लिए कहा. दर्शकों ने फैसला किया कि शो से कविता कौशिक बाहर होंगी. दर्शकों के सबसे कम वोट्स कविता को मिले थे. घरवालों और दर्शकों का फैसला मेल ना खाने पर कविता को भी घर से बाहर होना पड़ा. कविता जाते हुए एजाज से मिलकर नहीं गईं. बाद में एजाज ने पवित्रा को कहा कि उन्हें बुरा लग रहा है कि कविता चली गईं. वहीं रुबीना और जैस्मिन एलिमिनेशन से बचकर खुश हैं.