कैप्टेंसी टास्क के दूसरे दिन भी जारी हैं रूबीना और अर्शी के बीच लड़ाई

268

बिग बॉस सीज़न 14 जैसे -जैसे फाइनल के करीब आ रहा है। घर के अंदर का माहौल गर्माता जा रहा है। हर कंटेस्टेंट खुद को साबित करने की रेस में आगे निकलना चाहता है। हांलाकि कुछ कंटेस्टेंट इस गेम को दायरें में रहकर खेलते हैं तो कुछ दायरा पार करके। जैसा हाल ही के एपीसोड में देखा गया । बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है और सदस्यों को तीन ग्रुप में बांट दिया है जो एक-एक कर कैप्टेंसी टास्क के लिए परफॉर्म करेंगे। टास्क का नाम है ‘बीबी डक पार्क’ इस टास्क के लिए तीन बैच बनेंगे, टास्क के दौरान बैच के लोगों को डक बनना होगा और खाना इकट्ठा करना होगा। जिसके पास सबसे ज्यादा खाना होगा वो इस टास्क का विजेता बन जाएगा।

शो के मेकर्स ने टास्क के दूसरे दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें रूबीना दिलैक और अर्शी खान के बीच की ज़ुबानी जगं लगातार जारी है। वीडियो में आप देख सकते हैं अर्शी – रूबीना की बॉडी और चेहरे को लेकर बार-बार कमेंट कर रही हैं। जिसके बदले में रूबीना भी उन्हें कड़े जवाब देती हुई नज़र आ रही है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें – रूबीना दिलैक और अर्शी खान के बीच का ये घमासान कैप्टेंसी टास्क की शुरूआत से चल रहा है। लास्ट एपीसोड में आपने देखा होगा कि अर्शी, राखी और कश्मीरा नहीं चाहतीं कि निक्की घर की कैप्टन बनें । अपनी इस प्लानिंग को कामयाब करने के लिए ये तीनों निक्की को टारगेट करती हुई नज़र आ रही थी। इस दौरान निक्की और कश्मीरा के बीच जोरदार हाथापाई और धक्का मुक्की हो जाती है जिसे रोकने की रूबीना कोशिश भी करती हैं पर वो असफल होती दिखती हैं। हांलाकि कशमीरा के साथ-साथ अर्शी भी रूबीना पर अपनी तिखी ज़ुबान से वार करती है और रूबीना भी दोनों को जवाब देती हुई नज़र आ रही है। बता दें – डक वाले टास्क में रुबीना दिलैक संचालक की भूमिका निभा रही है।

हाल ही में शो में राहुल वैध की एंट्री हुई है। जिसके चलते कुछ घरवाले खुश हैं तो ना-खुश। वहीं अगर बात करें इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स की तो इस बार ज्यादातर घरवालों के निशाने पर अर्शी खान और एजाज़ ख़ान हैं। अर्शी ने जिस तरह विकास गुप्ता को परेशान किया वो घरवालों को पसंद नहीं आया जिस वजह से ज्यादातर घरवालों ने उन्हें नॉमिनेट किया है। वहीं एजाज़ ख़ान के भी बदलते बर्ताव की वजह से बाकी घरवालें हैरान हैं ।